• Sun. Sep 8th, 2024

आलीशान जिंदगी जीने की चाह में बना फर्जी डीएम, करी लाखो की ठगी, साथियों की तलाश

Byआर सी

Sep 30, 2023

हरिद्वार (आर सी)। दो सप्ताह से चर्चाओं में रहा फर्जी डीएम के द्वारा ठगी के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है,अपने आप को जिले का कलेक्ट्रर बताकर बेरोजगार युवक-युवतियो को सरकारी नौकरी लगाने व शादी का झाँसा देकर उनकी गाढ़ी कमाई व जमीने हड़पने वाले गैंग के मुख्य सरगना निहाल कर्णवाल को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर एक गिरोह के रूप में काम करते हुए बेरोजगार युवक-युवतियो को सरकारी नौकरी का लालच व पीडब्ल्यूडी विभाग में निरीक्षणअधिकारी के पद पर नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की थी। वही आरोपी अपने आप को सरकारी कर्मचारी दिखाने के लिए उत्तराखंड सरकार की नेम प्लेट लगी हुई गाड़ी एंव ड्राइवर सहित गन्नर भी साथ रखता था। वही अन्य फरार आरोपियों निशांत कुमार गुप्ता, निखिल बेनिवाल व मेमकिला की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

रानीपुर कोतवाली में भी दर्ज हुआ मुकदमा

शिवालिक नगर की एक महिला को शादी का झासा देकर शारिरीक शोषण किया गया तथा उसके परिवार को विश्वास में लेकर पीड़िता की माता से कुछ प्लाट अपने नाम पर गलत तरीके से गिफ्ट करवा लिये। तथा फर्जी कागजात के आधार पर उनकी कारे हड़प ली। जिसके बाद रानीपुर कोतवाली में भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

मोटी रकम लेकर फरार होने वाला था निहाल

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि ठगी कर दूर भाग कर आलीशान जिंदगी जीने की फिराक में था निहाल जो जल्द-जल्द लोगो को झांसे में लेकर उनसे मोटी रकम हड़प कर अपना किनारा कर शहर से बाहर भाग आलीशान ज़िंदगी जीता।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *